अंदर अंदर कुछ कचोटता है खुलेपन की बिंदास मुस्कुराहट ओढे़ खुद ही खुद से लड़ती हैं बेबाक औरतें बहुत ... अंदर अंदर कुछ कचोटता है खुलेपन की बिंदास मुस्कुराहट ओढे़ खुद ही खुद से लड़ती है...
सोच लोगों की सोच लोगों की
मन के खोखलेपन को अब ना मंज़िल की रुकावट बनने दे। मन के खोखलेपन को अब ना मंज़िल की रुकावट बनने दे।
अक्सर मेरी नींदों में क्या अब भी मुझे बुलाता है ! अक्सर मेरी नींदों में क्या अब भी मुझे बुलाता है !
यह कविता मन की शांति की तलाश में भटकते मनुष्य की मनोदशा को दर्शाती है। बाहर भटकने से कभी मन की शां... यह कविता मन की शांति की तलाश में भटकते मनुष्य की मनोदशा को दर्शाती है। बाहर भट...